Review: र्सिडीज-बेंज एएमजी A35

यह क्या है?
मर्सिडीज-एएमजी ए 45 ने इसके निर्माता से दोगुनी संख्या में बेचा, लेकिन दूसरी ओर, यह एक उच्च और दुर्गम शेल्फ पर बैठता है। दूसरी ओर A35, AMG की प्रसार रेखा है, पूर्ण-स्तर A45 और पानी से नीचे A250 AMG- लाइन के बीच में प्रवेश करते हुए, प्रवेश-स्तर AM वास्तविक AMG ’है।

वह क्षेत्र, यहां तक कि हॉट-हैच मानकों द्वारा, अभी भी बहुत बड़ी कल्पना की मांग करता है। तो A35 एक 306bhp इंजन, एक मानक सात-स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन और चार-पहिया ड्राइव। यह ध्यान रखें कि यह एक ए-क्लास है और सिग्नेचर पर जाने का बहुत अच्छा शून्य मौका है, हस्ताक्षर इमैक्स डैश के लिए बॉक्स पर क्लिक किए बिना, तीन अपग्रेड राज्यों में उपलब्ध है जो दुनिया के सबसे बड़े और सबसे कॉन्फ़िगर किए गए हेड-अप डिस्प्ले में समाप्त होते हैं।

आप इसे पीले पेंट में शानदार रियर रूफटॉप विंग, फ्रंट में एक ब्लेड डिफ्यूज़र और कॉर्नर फ़्लेक्स के साथ एक वैकल्पिक वायुगतिकी पैक के साथ ले सकते हैं। यह वास्तव में कार्यशील है, और मेरा है कि आप ट्रैकडे पिटलेन की टोस्ट कैसे होंगे। कहीं भी हंसी के भंडार में घिरे, जहां वास्तविक परिपक्व और सुस्वादु मनुष्य इकट्ठा होते हैं। या आप एरोकिट के बिना कर सकते हैं और गहरे नीले या भूरे रंग में चुपके से जा सकते हैं। यह अभी भी बहुत सार्थक लग रहा है, चौड़े-सेट पहियों पर स्थिर है जो 19 इंच तक जाते हैं।

इंजन की पूरी तरह से शुद्ध एएमजी इकाई नहीं है, इसकी जड़ें A250 मोटर में हैं। फिर भी, यह पर्याप्त आधुनिक है। ट्रांसमिशन एक डीसीटी काम है, जिसमें बदलाव के समय और एएमजी-विशिष्ट गियर अनुपात को तेज करने के लिए एएमजी-विशिष्ट सॉफ्टवेयर है। चार-पहिया-ड्राइव प्रणाली एक गणित-आधारित टोक़ मॉडल पर काम करती है। दूसरे शब्दों में, ड्राइव न केवल पीछे की ओर खिसकने लगती है, बल्कि उसी की प्रत्याशा में भी चलती है। गणना के इनपुटों में आप थ्रॉटल और स्टीयरिंग पर कितना कठिन हैं, गियर आप और अन्य चेसिस चर में हैं।

निलंबन संशोधन सरसरी तौर पर भी कहीं अधिक हैं। गहरी सांस … स्टीयरिंग शरीर के लिए ठोस होता है और इसका अपना अनुपात होता है; फ्रंट विशबोन में ठोस जोड़ों होते हैं, न कि रबर की झाड़ियों; फ्रंट अपट्रेट्स अलग हैं, ब्रेक ए 45 से बड़े डिस्क और चार-पिस्टन मोनोब्लॉक कैलीपर्स हैं। सस्पेंशन को और अधिक मजबूती से रखने के लिए इंजन के नीचे एक मोहरदार प्लेट लगाई जाती है। पीछे की तरफ, सबफ़्रेम झाड़ियों के माध्यम से बोल्ट किए जाने के बजाय ठोस-घुड़सवार है। स्प्रिंग्स, डैम्पर्स और एंटी-रोल बार सभी विशिष्ट हैं। यह परिवर्तनों की एक लंबी सूची है और हम पूर्ण नहीं हुए हैं, लेकिन यह दिखाने के लिए पर्याप्त है कि वे इसे और अधिक सटीक बनाने के साथ-साथ गंभीर रूप से गंभीर हैं। दावा यह है कि यह कोने के साथ-साथ A45 भी है। अगर मुश्किल के रूप में तेजी नहीं है। A45 तक, जैसा कि मूल एक ऐसी सफलता थी, आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि AMG जल्द ही एक और एक होगा। यह वास्तव में एक वर्ष के कारण, एएमजी वन हाइपरकार से कुछ प्रकार के ’ईक्यू’ हाइब्रिड बूस्ट डाउन (नीचे लंबा रास्ता) के साथ होने की संभावना है।

यह सड़क पर कैसा है?
यह A45 जितना तेज नहीं हो सकता है, लेकिन फिर भी, 4.7 में 0-100kph शायद ही जर्जर है? इंजन किसी भी ऑफ-बूस्ट सुस्ती को हिला देने के लिए बहुत उत्सुक है, अपने 400Nm से अधिकांश को 3,000rpm से नीचे बुलाता है, और फिर उस पूर्ण कुल को दे रहा है – केवल मामूली अंतराल के साथ – एक बार सुई इससे आगे निकल गई है। लाल रेखा के किसी भी यात्रा के लिए यह अच्छी तरह से है, भले ही वह 6,500 पर रुका हो। प्रमुख कर्ण कम प्रभाव AMG GT और अधिक AEG वैक्यूम क्लीनर है। उस ने कहा, यह काफी चिकनी है और मिश्रण में आगे बढ़ने के लिए थोड़ा उत्साहजनक है।

अधिकांश ट्विन-क्लच प्रसारण के साथ, आप बॉक्स को एक झटकेदार फ्लफ़ में बदल सकते हैं, एक डाउनचेंज के साथ यह अपेक्षित नहीं था। लेकिन अधिकांशतः यह थ्रॉटल रिक्वेस्ट या पेडल्ड शिफ्ट्स का जवाब देने में उपयोगी है। अनुपातों को अच्छी तरह से चुना जाता है, दूसरे और तीसरे के बीच जर्मन-कार की जम्हाई चेस से बचने के लिए।

टायरों को देखें, एएमजी के उद्देश्यों के लिए चेसिस को अनुकूलित करने के लिए उन्होंने जो युक्ति और उपाय किए हैं, और जैसा कि आप उम्मीद करते हैं कि ए 35 एक सटीक और मनोरंजक मशीन है। यह बहुत अच्छी तरह से किसी भी कोने और किसी भी स्थिति के माध्यम से लागू होता है। जब तक आप इसे अनिश्चित रूप से धीमी, तेज झुकता नहीं छोड़ते, तब तक यह बहुत उत्सुकता से बदल जाता है और जब तक आप विशेष रूप से खेल सेटिंग में, जो पीछे की ओर ड्राइव भेजने के लिए तैयार है, तटस्थ रहते हैं। जैसे ही आप रॉकेट बाहर निकालते हैं आप कभी भी कर्षण से बाहर नहीं निकलेंगे।

लेकिन इसने एएमजी गुंडागर्दी जीन को व्यापक रूप से खो दिया। स्टीयरिंग को म्यूट किया गया है, और चेसिस में कुछ सीट-ऑफ-पैंट्स का अनुभव होता है, लेकिन यह निश्चित रूप से थ्रॉटल इनपुट के लिए प्रतिक्रियाशील नहीं है। यह सुरक्षित है और बहुत जल्दी है, लेकिन यह थोड़ा अलग है। जो विरोधाभासी रूप से आपको लगता है कि आप को शामिल करने की तुलना में थोड़ा तेज जाना चाहिए। यदि आप वास्तव में पूर्ण न्यूनतम भागीदारी चाहते हैं, तो मर्सिडीज अपने चालक-सहायता प्रणालियों में शामिल रहती है। बेशक, यह एक मोटर मार्ग से बहुत कम दूरी पर होगा। अधिक असामान्य रूप से यह अपनी क्रूज़ गति को कोनों और जंक्शनों के अनुकूल बनाएगा, जिन्हें पता है कि नक्शे ऊपर आ रहे हैं, यहां तक ​​कि राउंडअबाउट के रूप में भी तंग हैं (और हाँ, यह उन्हें और अधिक सख्ती से लेता है यदि आप खेल मोड में हैं) यह सभी प्रकार के झुकावों को आत्म-पार्क करेगा, न केवल स्टीयरिंग बल्कि ब्रेकिंग और दिशा-परिवर्तन। यदि आपको लगता है कि आप बहुत करीब हैं, तो यह आने वाले ट्रैफ़िक से दूर है। और हम इस बिट को पसंद करते हैं; अंध-स्पॉट चेतावनी न केवल वाहनों बल्कि साइकिलों को ढूंढती है।

परेशानी यह है कि, सक्रियता और अति-सवारी के लिए ये सभी प्रकार के सूक्ष्म, कभी-कभी नकली और कठिन-से-सीखने की स्थिति हैं। उनकी तकनीक चकाचौंध है और उनका इरादा नेक है। लेकिन ऐसा अक्सर लगता है कि कार का एक मन है, और एक विकृत मन है।

अन्दर
यहां तक ​​कि अगर आप विकल्पों में पीतल की कोई चीज नहीं छोड़ते हैं, तो एएमजी इसे मानक ए-क्लास के शानदार अमीर केबिन से भी ऊपर उठाने के लिए केबिन फिटमेंट जोड़ता है। सीटें शानदार हैं, उनके गहरे बोल्ट और स्थिर हेड बेंड आपको मोड़ने के लिए रोकते हैं लेकिन बाकी समय आपको सहलाते हैं। विकल्प पैक के माध्यम से कदम और वे पहले चमड़े के कपड़े पहने और गरम किए गए, फिर विद्युतीकृत किए गए। यहां तक ​​कि पिछली सीटें सामान्य से बेहतर आकार की हैं, और सामने की बड़ी कुर्सियां ​​बहुत अधिक लेग रूम को नहीं लूटती हैं।

एक विशेष एएमजी स्टीयरिंग व्हील में स्पोर्ट मोड के माध्यम से साइकिल चलाने के लिए रोटरी नॉब्स हैं। केंद्र कंसोल रणनीति के विशेष सबसेट के लिए बटन के साथ बिखरा हुआ है: नम खेल या आराम; ट्रांसमिशन मैनुअल या ऑटो; ईएसपी चालू या बंद या आंशिक। पूरी तरह से विकल्प A35 में, दो बड़ी स्क्रीन और हेड-अप डिस्प्ले के साथ, ग्राफ़िकल सेटअप की लगभग अनंत संख्या है। प्रदर्शन से संबंधित कई रीडआउट एएमजी के लिए विशिष्ट हैं। आप पिकाडिली सर्कस की तरह डैश को लाइट कर सकते हैं, डायल और ग्राफ और नंबर और एरो और मैप्स और पिक्टोग्राम के साथ – और यह सिर्फ ड्राइवर का पॉड है, सेंट्रल स्क्रीन नहीं। आप शायद उनके साथ प्रयोग करने में उम्र बिताते हैं, फिर थोड़ा शांत सरल लेआउट में लौटते हैं। जब आप करते हैं, तो यह वास्तव में डिजाइन और निष्पादन का एक चकाचौंध टुकड़ा है।

अब जबकि चुनाव करना ठीक है, स्टीयरिंग व्हील के प्रवक्ता पर सिस्टम को टच-पैड की एक जोड़ी द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह बहुत दूर है गलती से उन्हें अपने हाथ के पैड के साथ ब्रश करें और पूरे सेटअप को बदल दें। हमने वास्तव में आधार प्रणाली के साथ ए-क्लास कभी नहीं देखा है लेकिन हमें संदेह है कि यह कम विचलित करने वाला हो सकता है। डिस्प्ले 10.25-इंच से 7.0 तक सिकुड़ता है।

इसके बाद वॉयस एक्टिवेशन सिस्टम है, जो आपके ‘अरे मर्सिडीज’ के प्रति प्रतिक्रिया करता है। व्यवहार में, यह तब भी कट जाता है जब आप या आपके यात्री अन्य पूरी तरह से असंबंधित चीजों के बारे में कहते हैं जो संभवतः हे मर्सिडीज की तरह एक गैर-प्रोग्राम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑडियो एल्गोरिथ्म की तरह लग सकता है। यह हास्यास्पद रूप से असुविधाजनक है क्योंकि यह up मैं आपकी मदद कैसे कर सकता हूं ’के साथ पाइप करता है और एक महत्वपूर्ण जंक्शन हो सकता है पर नेविगेशन निर्देशों को अस्पष्ट करता है। निचला रेखा, इस कार को नियंत्रित करने के लिए बहुत अधिक विरोधी तरीके हैं, और आप उनमें से कुछ या अधिकांश को निष्क्रिय कर देंगे। शायद यह पसंद करने के लिए अच्छा है, लेकिन ड्राइवर-सहायता प्रणालियों के साथ, सीखने की अवस्था खड़ी है और फिसलन हो सकती है।

निर्णय
जल्दी जाने से अपनी लात मारो? फिर यह तो कमाल की बात है। इंजन इसे एक शून्यता के साथ आगे बढ़ाता है जो हॉट-हैचरी में दुर्लभ है, और पकड़, स्टीयरिंग सटीकता, कर्षण, संचरण और ब्रेक पूरी तरह से इंजन की मांगों पर खरा उतरते हैं। लेकिन सरासर बलों से परे, उत्तेजना आश्चर्यजनक रूप से कम आपूर्ति में है। स्टीयरिंग की सुन्नता, थ्रॉटल से किसी भी नृत्य निमंत्रण के साथ जाने के लिए अनिच्छुक कॉर्नरिंग। यदि वैकल्पिक वायुगतिकी पैक आपको यह सोचने के लिए प्रेरित करता है कि यह एक छोटा सा बदमाश है, तो हम आपको मना करने के लिए यहाँ हैं।

लेकिन इसकी अन्य प्रतिभाएं हैं। कैबिन का बाहरी रूप से तैयार किया गया है और आप इसे एक प्रकार की कनेक्टिविटी, डिस्प्ले और सक्रिय ड्राइवर के साथ ढेर कर सकते हैं जो एक टॉप-लिमो मालिक को ईर्ष्या करते हैं। तो यह A250 के ऊपर अच्छी तरह से खड़ा है, लेकिन इसमें पुराने A45 (जो कि नया A45 के लिए होगा) का नाटक नहीं है। क्या यह एक गोल्डीलॉक्स कार बनाता है, या यह मल के बीच फंस गया है? निर्भर करता है कि आप क्या देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *